शातिर अंदाज से चुरा ले गई ज्वैलरी, CCTV में कैद हुई महिलाओं की करतूत

You Are Here
शातिर अंदाज से चुरा ले गई ज्वैलरी, CCTV में कैद हुई महिलाओं की करतूतशातिर अंदाज से चुरा ले गई ज्वैलरी, CCTV में कैद हुई महिलाओं की करतूतशातिर अंदाज से चुरा ले गई ज्वैलरी, CCTV में कैद हुई महिलाओं की करतूत

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में एक ज्वैलरी की दुकान में चोरी का मामला सामने आया है। जहां 2 शातिर महिलाएं कस्टमर बनकर दुकान पर पहुंची और दुकानदार को ज्वैलरी दिखाने को कहा। इसी दौरान महिलाओं ने मौका पाकर 45 हजार की ज्वैलरी चुरा ली और फिर दुकान से चलीं गई।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सराफा बाजार का है। जहां पर रमाकांत की श्री रामराजा सरकार जेवर एलएलपी के नाम से दुकान है। दुकान के मालिक रमाकांत ने बताया कि सोमवार को 2 महिलाएं कस्टमर बनकर मेरी दुकान पर आई और ज्वैलरी दिखाने के लिए कहा। इसके बाद मेरा छोटा भाई उन्हें ज्वैलरी दिखाने लगा।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इसी दौरान मौका पाकर महिलाओं ने एक जोड़ी नथ, 3 जोड़ी टॉप्स छिपा लिए। उनके बाहर निकलते ही कलेक्शन पर मुझे शक हुआ। शक होने पर मैंने उनका पीछा किया और पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!