कानपुर में बम की सूचना के बाद हड़कंप, पुलिस कर रही जांच

  • कानपुर में बम की सूचना के बाद हड़कंप, पुलिस कर रही जांच
You Are Here
कानपुर में बम की सूचना के बाद हड़कंप, पुलिस कर रही जांचकानपुर में बम की सूचना के बाद हड़कंप, पुलिस कर रही जांचकानपुर में बम की सूचना के बाद हड़कंप, पुलिस कर रही जांच

कानपुरः कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बम मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा और जांच करने के बाद बम के नमूनों को जांच के लिए अपने साथ ले गई।

बम की सूचना पर पहुंची पुलिस
कल्याणपुर थाना क्षेत्र के विनायकपुर में पंचवटी इलाके में रहने वाले नरेंद्र सिंह के घर पर देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने बम फेंका। एसपी गौरव ग्रोवर के मुताबिक रात में पुलिस को सूचना मिली थी कि मोटरसाइकिल सवार लड़कों ने घर पर बम या पटाखा फेंके हैं जिसमें से एक फट गया और एक साबुत है। पुलिस तत्काल एक्शन में आई और मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया।

रंजिश के चलते फेंका बम 
उन्होंने कहा कि घटनास्थाल से बम या पटाखा जो भी बरामद हुआ है उसका परिक्षण कर लिया गया है। बम से देशी बारूद की गंध आ रही है जिसका परिक्षण कराया जाएगा। एसपी ने कहा कि नरेंद्र सिंह की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है  लेकिन इनका बेटा एक पुराने मामले में वांक्षित है इसलिए यह आपसी रंजिश का मामला लग रहा है।

उन्होंने कहा कि हालांकि महामहिम राष्ट्रपति कानपुर में आगमन होना है इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक चौबंद की गई है। यह घटना राष्ट्रपति की सुरक्षा से जुड़ी नहीं है।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन