निलंबित ARTO आरएस यादव की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

You Are Here
निलंबित ARTO आरएस यादव की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्जनिलंबित ARTO आरएस यादव की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्जनिलंबित ARTO आरएस यादव की बढ़ी मुश्किलें, एक और मुकदमा दर्ज

चंदौली(प्रदीप कुमार): उत्तर प्रदेश में चंदौली जिले के महाभ्रष्ट एआरटीओ आर एस यादव के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज हो गया। जब एक ट्रक मालिक द्वारा एआरटीओ आर एस यादव के खिलाफ अलीनगर थाने में तहरीर दी गई। आरोप है कि रात अलीनगर क्षेत्र में हाईवे पर चावल से लदे उनके ट्रक के चालक से 7000 रूपए की मांग की गई। पैसे ना देने के एवज में एआरटीओ और उनके 2 सिपाहियों ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर कागजात छीन लिए और वहां से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार वीरेंदर चौरसिया का ट्रक चावल लेकर बिहार से वाराणसी जा रहा थाकि अलीनगर थाना क्षेत्र के सिंघावली गांव के समीप नेशनल हाईवे दो पर 7/8 जून की रात ए आर टी ओ आर एस यादव अपनी टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे। चावल लदे ट्रक को रोककर उन्होंने ओवरलोड की बात कही और ट्रक चालक से 7000 रूपए की डिमांड की। जिस पर ट्रक चालक ने पैसे देने में असमर्थता जताई तो एआरटीओ साहब और उनकी टीम ने ट्रक चालक से ट्रक के सारे दस्तावेज छीन लिए और वहां से चले गए।

इसके बाद 8 जून को सीओ सदर त्रिपुरारी पांडे द्वारा ARTO साहब के सिपाही को हाईवे पर एक ट्रक से वसूली करते हुए रंगे हाथ पकड़े जाने के बाद दर्ज हुए भ्रष्टाचार के मुकदमे के बाद 9 जून की रात आर एस यादव को जौनपुर में गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद ट्रक मालिक अपने ट्रक के कागजात के लिए इधर उधर भटकने लगा। ट्रक मालिक परिवहन कार्यालय चंदौली पहुंचा और अपने ट्रक के कागजात की मांग की। वहां उसे बताया गया कि उसके ट्रक के कागजात वहां मौजूद नहीं है और ARTO साहब जेल में है।

बता दें कि इधर-उधर भटकने और थक हारने के बाद ट्रक मालिक ने बुधवार की देर शाम अलीनगर थाने में तहरीर दी। जिस पर अलीनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की विवेचना में जुट गई है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You