DJ की ऊंची आवाज में डॉक्टर ने स्टॉफ संग लगाए ठुमके, अस्पताल छोड़ भागे मरीज

  • DJ की ऊंची आवाज में डॉक्टर ने स्टॉफ संग लगाए ठुमके, अस्पताल छोड़ भागे मरीज
You Are Here
DJ की ऊंची आवाज में डॉक्टर ने स्टॉफ संग लगाए ठुमके, अस्पताल छोड़ भागे मरीजDJ की ऊंची आवाज में डॉक्टर ने स्टॉफ संग लगाए ठुमके, अस्पताल छोड़ भागे मरीजDJ की ऊंची आवाज में डॉक्टर ने स्टॉफ संग लगाए ठुमके, अस्पताल छोड़ भागे मरीज

भदोही(महेश): प्रदेश में भले ही योगी सरकार मरीजों की सहायता के लाख दावे करती है, लेकिन सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर उनके इन दावों की धज्जियां उड़ाने में लगे रहते हैं। ताजा मामला भदोही जिले के गोपीगंज सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र का है। जहां पर डॉक्टर की मनमानी के कारण पूरा स्टॉफ रंगारंग कार्यक्रम में ठुमके लगाता रहा जिससे मरीज अस्पताल से भागने को मजबूर हो गए।

जानकारी के अनुसार सरकारी अस्पताल में तैनात डॉ. एस एस यादव ने अपने बेटे के जन्मदिन पार्टी का आयोजन अस्पताल में कर दिया और पूरी रात यहां रंगारंग कार्यक्रम चलता रहा। उन्होंने 8-8 बड़े स्पीकर लगाकर कलाकारों ने गाने गवाए और फिर डॉक्टर और उसकी पत्नी ने भी जमकर ठुमके लगाए। स्पीकर की तेज आवाज की वजह से कई मरीज तो गेट से ही लौट गए।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर साहब पूरी रात अपना शौक पूरा करने में लगे रहे। डॉक्टर को एेसा करते देख उनके स्टॉफ के लोग भी वहां ठुमके लगाने पहुंच गए जिससे पूरी रात अस्पताल का कामकाज बंद रहा। एक तरफ जहां डॉक्टर साहब के साथ उनका पूरा स्टॉफ ठुमके लगाता रहा वहीं दूसरी तरफ मरीज इलाज के लिए दर-दर भटकते रहे। पार्टी के खत्म होने के बाद अस्पताल में गंदगी का भी अम्बार लग गया।

वहीं जब इस मामले में जब सीएमओ से बात की गई तो वे भी डॉक्टर को बचाते नजर आए। उन्होंने न तो जांच की बात कही और न ही किसी तरह के स्पष्टीकरण की। सीएमओ का कहना है कि ऐसे आयोजन की कोई इजाजत नहीं थी आगे से ध्यान रखा जाएगा की ऐसे आयोजन अस्पताल में न हो।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!