महिला सभा की बैठक में डिंपल ने बीजेपी पर साधा तंज, कहा- इनकी जुमलेबाजी से रहें सचेत

You Are Here
महिला सभा की बैठक में डिंपल ने बीजेपी पर साधा तंज, कहा- इनकी जुमलेबाजी से रहें सचेतमहिला सभा की बैठक में डिंपल ने बीजेपी पर साधा तंज, कहा- इनकी जुमलेबाजी से रहें सचेतमहिला सभा की बैठक में डिंपल ने बीजेपी पर साधा तंज, कहा- इनकी जुमलेबाजी से रहें सचेत

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार के बाद समाजवादी पार्टी लगातार हार के वजहों की समीक्षा कर रही है। इसी कड़ी में पार्टी कार्यालय में एक महिला सभा की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता पूर्व सीएम अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने की। इस बैठक में डिंपल ने कहा कि बीजेपी के जुमलेबाजी से सचेत रहने की जरूरत है।

हम आगामी चुनाव में पूरी ताकत लगा देंगे
इतना ही नहीं डिंपल यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि सभी को बीजेपी के खिलाफ जागरूक रहने की जरूरत है। महिला सभा को बीजेपी की जुमलेबाजी से सचेत रहना होगा। हम लोगों को आगामी 2019 के चुनाव में पूरी ताकत लगा देनी है, जिससे अधिक से अधिक सीटें जीत सकें। इसके साथ ही डिम्पल ने 15 अप्रैल से शुरू होने वाले सदस्यता अभियान में सभी को बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने को कहा।

यूथ लड़कियों को बूथ पर किया जाएगा प्रमोट
 इस मीटिंग में डिंपल ने कहा कि, सपा बूथ लेवल पर यूथ लड़कियों को प्रमोट करेगी। 
इससे राजनीति मे महिलाओं की भागीदरी भी बढ़गी। साथ ही उन्हें सामाजिक रूप से आगे बढ़ने में सहायता मिलेगी। कॉलेज और यूनिवर्सिटी की लड़कियों को बूथ लेवल पर एक्ट‍िव देख कर लोग अपनी बेटियों को पढ़ने भी भेजेंगे।

बता दें कि इस बैठक में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, मुलायम और शिवपाल यादव भी नहीं पहुंचे।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You