Subscribe Now!

विधान परिषद में CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यूपी में जारी रहेगा एनकांउटर

You Are Here
विधान परिषद में CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यूपी में जारी रहेगा एनकांउटरविधान परिषद में CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यूपी में जारी रहेगा एनकांउटरविधान परिषद में CM योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- यूपी में जारी रहेगा एनकांउटर

लखनऊः विधान परिषद में सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वो लोग गैर-जरूरी बात कर रहे हैं। अपराधियों पर लगाम कसने के लिए एनकाउंटर जारी रहेंगे। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रूकेगा।

सीएम योगी ने कहा कि 22 करोड़ जनता को सुरक्षा देना सरकार का दायित्व है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग अपराधियों के लिए सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। ये लोकतंत्र के लिए खतरा है। प्रदेश में 1200 एनकाउंटर हुए हैं। अपराधियों के खिलाफ ये अभियान नहीं रूकेगा।

वहीं नोएडा एनकांउटर की सीबीआई जांच कराए जाने के मुद्दे पर सीएम ने कहा कि कहा कि ये कार्यक्षेत्र से बाहर है। उन्होंने कहा कि पीठ से कोई ऐसा आदेश नहीं होना चाहिए कि किसी को सवाल उठाने का मौका मिले। हमें हंसी का पात्र नहीं बनने देना है।

गौरतलब है कि यूपी विधान परिषद में बुधवार को सभापति रमेश यादव ने राज्य सरकार को नोएडा की 3 घटनाओं की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने के निर्देश दिए। शून्य प्रहर में समाजवादी पार्टी सदस्य एवं नेता विरोधी दल अहमद हसन, डा. संजय लाठर, आनंद भदौरिया एवं अन्य सदस्यों ने कानून-व्यवस्था का मामला उठाते हुए नोएडा, मथुरा और बागपत समेत 5 स्थानों पर की गई मुठभेड़ को फर्जी करार देते हुए उनकी जांच सीबीआई से कराने की मांग की थी। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन