न्यू ईयर की पार्टी में जाने के लिए तैयार हैं तो जरुर पढ़ें ये खबर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Dec, 2017 03:29 PM

if this new year is also ready to go to a party then read this news

हर बार की तरह अगर आप इस बार भी न्यू ईयर की पार्टी कहीं करने का प्लान बना रहे हैं तो आपको सावधान होने की जरुर है। क्योंकि हो सकता है कि आपकी छोटी सी गलती से अपना न्यू ईयर पुलिसवालों के...

नोएडाः हर बार की तरह अगर आप इस बार भी न्यू ईयर की पार्टी कहीं करने का प्लान बना रहे हैं तो आपको सावधान होने की जरुर है। क्योंकि हो सकता है कि आपकी छोटी सी गलती से अपना न्यू ईयर पुलिसवालों के साथ बीत जाए। एेसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आगामी साल 2018 में पुलिस प्रशासन सभी रेस्टोरेंट, पार्टी लॉन और क्लब को एडवाइजरी जारी कर रहा है, जिसके तहत बिना अनुमति अगर कहीं पार्टी की जा रही है, तो उस पार्टी में शामिल सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस मामले में जानकारी देते हुए प्रशासन ने कहा है कि किसी भी स्थान पर पार्टी करने खासतौर से शराब परोसने के लिए लाइसेंस होना जरूरी है। यदि चेकिंग के दौरान लाइसेंस नहीं मिला तो संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी। इसके अलावा यदि कोई किसी स्थान पर पार्टी करना चाहता है तो वह अस्थाई बार लाइसेंस लेने की लिए आबकारी विभाग में आवेदन कर सकता है। इसके अलावा जो शुल्क बनता है वह भी जमा कर लाइसेंस प्राप्त किया जा सकता है। कही भी बिना अनुमति के शराब परोसी गई तो कानूनी करवाई की जाएगी।

गौतमबुद्ध नगर के जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मिथाइल एल्कोहल एक घातक विष है। कहीं भी शराब पीने से पहले उसकी जांच कर लें। इसके सेवन से आंखों की रोशनी जा सकती है। यदि किसी व्यक्ति को ऐसा कुछ किसी पार्टी में दिखे तो वह 9454465654, 9454466423 पर फोन कर सूचना दे सकता है। जिससे की ऐसे लोगों के खिलाफ करवाई जा सके।

जिलाधिकारी बीएन सिंह ने कहा कि नए साल के स्वागत के लिए पार्टी अनुमति के साथ ही करें। इसके अलावा सुरक्षा नियमों का भी पालन करें और शराब सेवन के बाद वाहन न चलाएं। यदि कोई व्यक्ति हुड़दंग करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!