न्यूज़ीलैंड से पति ने दिया 3 तलाक़ फिर ससुरालियों ने की एेसी शर्मनाक हरकत

Edited By ,Updated: 16 Apr, 2017 01:35 PM

husband divorced frm new zealand then in laws done shameful act

पीलीभीत में एक महिला को उसके न्यूजीलैंड गए पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद जब वह अपनी ससुराल गई तो पति के भाई....

पीलीभीतः पीलीभीत में एक महिला को उसके न्यूजीलैंड गए पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया, जिसके बाद जब वह अपनी ससुराल गई तो पति के भाई और बहनों ने उसको जमकर पीटा। वही ननद, ननदोई और 2 देवरों पर तेजाब डालकर जलाने और एक देवर पर रेप का प्रयास करने का आरोप भी लगा है। महिला द्वारा न्यूरिया थाने में तहरीर देने पर भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। आज एसपी से मिलकर महिला ने न्याय की गुहार लगाई है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल पीलीभीत के थाना न्यूरिया के कस्बा निवासी मतलूब हसन की शादी रेहाना से 24 अक्तूबर 1999 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद वह अमेरिका चला गया, रेहाना भी पति के साथ अमेरिका चली गई। पत्नी का आरोप है की उसका पति मतलूब वहां के नाइट क्लब जाता था। इसको लेकर उसकी पति से कईबार अनबन भी हुई।

शादी के बाद से शौहर करता था मारपीट
नतीजा यह हुआ कि मतलूब रेहाना के साथ मारपीट करने लगा। रेहाना ने अमेरिकन पुलिस से शिकायत की, जिसमें मतलूब ने उसके साथ समझौता कर लिया। कुछ समय बाद रेहाना अपने बेटे को लेकर भारत लौट आई। कुछ समय बाद मतलूब भी भारत आया,और ये कहकर अमेरिका लौट गया की वह कुछ समय बाद उनको न्यूजीलैंड वापस बुला लेगा,लेकिन उसने नहीं बुलाया।

न्यूजीलैंड रहते पति ने दिया फोन पर तीन तलाक
लगभग 12 दिन पहले रेहाना अपने बेटे को लेकर अपनी ससुराल आ गई। इस बीच मतलूब ने अपनी पत्नी रेहाना को फोन से न्यूजीलैंड से तलाक दे दिया। इधर जब वह ससुराल में रहने लगी तो उसका उत्पीडन शुरू हो गया। महिला के अनुसार ससुराल वाले उसे धमकाने लगे और कहने लगे कि उसके पति ने जब तलाक दे दिया है तो वह यहां क्यों रह रही है।

ससुरालवालों ने एसिड से किय़ा अटैक
महिला का यह भी आरोप है कि इस बीच 12 अप्रैल को उसके देवर मकबूल हुसैन ने रात दस बजे घर का दरबाजा खुलवाया और छेडछाड करते हुए अश्लील हरकत की। वहीं रेहाना की ननद शकीला, देवरानी परवीन ने मौका पते ही इसके उपर तेजाब डालकर मारने का प्रयास किया, पर महिला ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
इसके बाद रेहाना ने थाना न्यूरिया में रिपोर्ट दर्ज कराने को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आज रेहाना ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!