आफत बनी आंधी-बारिश, झरझराकर गिरी दीवार ने लील ली 2 जिंदगियां, 3 गंभीर

  • आफत बनी आंधी-बारिश, झरझराकर गिरी दीवार ने लील ली 2 जिंदगियां, 3 गंभीर
You Are Here
आफत बनी आंधी-बारिश, झरझराकर गिरी दीवार ने लील ली 2 जिंदगियां, 3 गंभीरआफत बनी आंधी-बारिश, झरझराकर गिरी दीवार ने लील ली 2 जिंदगियां, 3 गंभीरआफत बनी आंधी-बारिश, झरझराकर गिरी दीवार ने लील ली 2 जिंदगियां, 3 गंभीर

नोएडाः नोएडा में आंधी और तेज बारिश कहर बन कर बरसी है। जहां एक सोसाइटी की दीवार झुग्गी में रहने वालों के लिए मौत का सबब बन गई। झरझराकर दीवार गिरी और मजदूर परिवार के 5 सदस्य मलबे के नीचे दब गए। जिसमें 2 की मौत हो गई जबकि 3 घायल है।

इस आफत का आलम यह है कि सत्या अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे विशेश्वर को पता नहीं है कि उसकी पत्नी कंचन व 5 वर्षीय बच्ची उसे सदा के लिए छोड़ कर जा चुकी है। जानकारी के मुताबिक शाम कहर बनकर आई तेज बारिश और आंधी के चलते सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू प्रथम सोसाइटी की दीवार पड़ोस में बनी झुग्गी पर गिर गई। जिसमें विशेश्वर के परिवार के 5 लोग मलबे में दब गए।

अस्पताल पहुंचते ही कंचन व उसकी 5 वर्षीय बच्ची को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। विशेश्वर की हालत नाजुक बनी हुई है जबकि 2 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है मलबे में दबे लोगों को निकालने में सोसाइटी के लोगों ने कोई मदद नहीं की, यहां तक की एंबुलेंस तक को फोन नहीं किया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !