यहां नहीं दिख रहा योगी का खौफ, पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध बूचड़खाना

  • यहां नहीं दिख रहा योगी का खौफ, पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध बूचड़खाना
You Are Here
यहां नहीं दिख रहा योगी का खौफ, पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध बूचड़खानायहां नहीं दिख रहा योगी का खौफ, पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध बूचड़खानायहां नहीं दिख रहा योगी का खौफ, पुलिस की नाक के नीचे चल रहा अवैध बूचड़खाना

अमेठी: सूबे के मुख्यमंत्री का निर्देश हो या कि पुलिस अधीक्षक महोदय का आदेश, अमेठी जिले के पीपरपुर थानाध्यक्ष व पुलिस कर्मियों का इससे कोई लेना-देना नहीं है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सप्ताह भर पूर्व ही अवैध रूप से चल रहे बूचड़खानों को चिन्हित करके उसे बंद करवा संचालकों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई किए जाने का फरमान जारी कर दिया, लेकिन बावजूद इसके पीपरपुर थानाक्षेत्र के बीकापुर गांव के पास इलाहाबाद-फैजाबाद हाइवे के किनारे पूर्व व पश्चिम दोनों तरफ अवैध रूप से बूचड़खाना चल रहा है।यदि सूत्रों की माने तो इन दोनों बूचड़खानों के संचालकों का स्थानीय पुलिस को संरक्षण प्राप्त है।

दरअसल बीती शाम अपरानह क्षेत्र के कुछ लोगों द्वारा सौ नंबर डायल कर अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने की सूचना मिली थी। जिस पर मोके पर पहुंची पुलिस ने बीकापुर गांव निवासी जगदेव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक दूसरा संचालक रामकृपाल फरार हो गया। यदि प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो पुलिस मामले को रफा दफा करने के लिए लीपा पोती में जुटी रही। वहीं पुलिस उपाधीक्षक अमेठी जीडी मिश्रा ने कहा कि उनकी सर्किल में यदि बूचड़खाना चल रहा है तो संचालकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। यदि पुलिस की संलिप्तता है तो कार्रवाई की जाएगी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You