महाकवि सूर्यकांत त्रिपाठी के पोते पर दिनदहाड़े बम से हमला, इलाज के दाैरान माैत

You Are Here
महाकवि सूर्यकांत त्रिपाठी के पोते पर दिनदहाड़े बम से हमला, इलाज के दाैरान माैतमहाकवि सूर्यकांत त्रिपाठी के पोते पर दिनदहाड़े बम से हमला, इलाज के दाैरान माैतमहाकवि सूर्यकांत त्रिपाठी के पोते पर दिनदहाड़े बम से हमला, इलाज के दाैरान माैत

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): इलाहाबाद में बुधवार को नकाबपोश बदमाशों की ताबड़तोड़ फायरिंग में घायल हुए महाकवि सूर्यकांत त्रिपाठी के पोते अखिलेश त्रिपाठी का गुरुवार को इलाज के दौरान निधन हो गया। बता दें कि अखिलेश त्रिपाठी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस हमले में अखिलेश के साथ बुरी तरह घायल गगन निषाद की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

क्या है मामला?
बता दें आपसी रंजिश में स्थानीय दबंग गगन निषाद पर 3 बाइक सवार हमलावरों ने बुधवार काे बम से हमला करते हुए फायरिंग की थी। इस हमले में गगन निषाद के साथ सब्जी खरीदने पहुंचे अखिलेश त्रिपाठी और 2 अन्य महिलाएं घायल हो गईं थीं। सभी घायलों को इलाज के लिए पुलिस ने एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों महिलाओं को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। गगन निषाद और अखिलेश त्रिपाठी का इलाज चल रहा था। आज सुबह उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अभियुक्तों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई: CO
सीओ दारागंज एके त्यागी के मुताबिक बाइक सवार हेलमेट लगाये बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस मामले में जांच कर रही है और अभियुक्तों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!