लूट की खातिर बेरहम हत्या करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तार

  • लूट की खातिर बेरहम हत्या करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तार
You Are Here
लूट की खातिर बेरहम हत्या करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तारलूट की खातिर बेरहम हत्या करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तारलूट की खातिर बेरहम हत्या करने वाले गैंग के 6 बदमाश गिरफ्तार

अमेठीः यहां महीने भर पहले मोहनगंज थाना क्षेत्र में मां-बेटे के डबल मर्डर केस में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है। यहां मां-बेटे की ईंट से कूचलकर हत्या कर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी इस घटना के बाद भी ऐसी ही एक और घटना को अंजाम दे चुके हैं। जबकि इनके विरुद्ध गैर जिलों में भी हत्या और डकैती का मुकदमा दर्ज है।

लूट के लिए बेरहमी से किया था मां-बेटे का कत्ल
अमेठी के मोहनगंज थाना अंतर्गत जामोदीप गांव में बीते महीने रात में अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर सो रहे मदन (32) और उसकी मां श्यामा देवी (63) की बड़ी बेरहमी से ईंट से कूचलकर हत्या कर दी थी। इसके बाद गांव में कोहराम मच गया है। बड़ी वारदात को अंजाम पाने के कारण आईजी फैजाबाद के साथ जिला पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद से ही पुलिस वारदात के खुलासे के लिए लगी थी कि एसपी के निर्देश पर एडिशनल एसपी व सीओ के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर 6 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है।

पहले भी एेसी खौफनाक वारदातों को दे चुके है अंजाम
पकड़े गए आरोपियों में ओम प्रकाश उर्फ जगदीश, कल्लू ऊर्फ वीरेंद्र, टिलकू उर्फ समर बहादुर, आशीष उर्फ नन्हा, मुकेश उर्फ अरविंद, सुरेश उर्फ मनोज गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हैं। एडिशनल एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों ने उन्नाव, हरदोई, लखनऊ आदि स्थानो पर हत्या की बात कबूली है। उधर पुलिस जिन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है। उन आरोपियों को पुलिस तीन दिनों से लेकर पूछताछ कर रही थी।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!