घर में आए पिता के दोस्तों ने पहले खाया खाना, फिर करने लगे उसकी बेटी का रेप

  • घर में आए पिता के दोस्तों ने पहले खाया खाना, फिर करने लगे उसकी बेटी का रेप
You Are Here
घर में आए पिता के दोस्तों ने पहले खाया खाना, फिर करने लगे उसकी बेटी का रेपघर में आए पिता के दोस्तों ने पहले खाया खाना, फिर करने लगे उसकी बेटी का रेपघर में आए पिता के दोस्तों ने पहले खाया खाना, फिर करने लगे उसकी बेटी का रेप

हरदोईः हरदोई जिले में इंसानियत को शर्मसार करता हुआ एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पिता के दोस्तों ने दोस्ती पर कालिख पोथी है। सुनने में असहनीय होगा कि हम जिस मेहमान को घर में भगवान का रुप मानकर अभिवादन करते है, वह आज के कलयुगी दौर में कितने दरिंदे बन गए है।

वहीं इस प्रकार से पिता के दोस्तों से आहत हुई लड़की न्याय की गुहार लगा रही है। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस दबाव बनाती नजर आ रही है।

दरअसल यह शर्मनाक मामला थाना बघौली के गुलरी पुरवा का है, जहां के रहने वाले शिवचरन के घर पर उनके कुछ दोस्त आए हुए थे। वहीं शिवचरन ने दोस्तों का पूर आदर सन्मान करते हुए उन्हे खाना खिलाया। जिसके बाद जगन्नाथ और रामप्रकाश नशे में धुत घर के बाहर पड़ोसी के छप्पर के नीचे सो गए।

बीती देर रात को दोनों दोस्त उठ गए और शिवचरण के घर में घुस गए। इतना ही नहीं दोस्ती को दाग लगाते हुए हैवानों ने उसकी 14 वर्षिय बेटी के साथ जबरदस्ती बालात्कार का प्रयास करने लग गए। इसी दौरान बच्ची ने चिल्लाना शुरू कर दिया। वहीं बच्ची की चीख पुकार सुन कर परिजन दौड़े आए, लेकिन तब तक दोनों आरोपी मौके से फरार हो चुके थे।

वहीं इस घटना से गुस्साए बच्ची के परिजन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने थाने में पहुंच गए। लेकिन पुलिस मामले को दबाती रही और सुलझाने का दबाव बनाती रही। जब परिजन जिद करने लगे तो करीब 6 घंटे के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!