Subscribe Now!

बरेली: सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़, 2 सैनिकों के खिलाफ FIR दर्ज

  • बरेली: सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़, 2 सैनिकों के खिलाफ FIR दर्ज
You Are Here
बरेली: सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़, 2 सैनिकों के खिलाफ FIR दर्जबरेली: सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़, 2 सैनिकों के खिलाफ FIR दर्जबरेली: सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़, 2 सैनिकों के खिलाफ FIR दर्ज

बरेली: यूपी के बरेली में सेना के गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। दरअसल यहां कैंट थाने में सेना की तरफ से 2 अज्ञात सैनिकों सहित फोटोस्टेट दुकानदार के खिलाफ गोपनीय दस्तावेजों से छेड़छाड़ करने के लिए मुकदमा दर्ज कराया गया है। साथ ही सेना ने दुकान से गोपनीय दस्तावेजों का बंडल सीज किया है।

जानकारी के मुताबिक बरेली में कैंट के बीआई बाजार की एक फोटोस्टेट दुकान पर पिछले दिनों सेना और पुलिस ने संयुक्त छापेमारी की। यहां भारत और पाकिस्तान के बीच नियंत्रण रेखा यानी एलओसी के नक्शे बरामद किए गए। पूछताछ में पता चला कि इन नक्शों में भारत की चेक पोस्टों और सेना चौकियों की जानकारी ​है।

गुप्त बात अधिनियम 2005 की धारा-5 के तहत मामला दर्ज
वहीं सेना ने जांच पूरी करने के बाद मंगलवार को हवलदार प्रभात कुमार शाही की तरफ से शासकीय गुप्त बात अधिनियम 2005 की धारा-5, जिसमें सरकारी दस्तावेज से छेड़छाड़, उनकी नकल करने के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई है।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन