करंट या हत्या! खुद ही शक के कटघरे में पुलिस, जानिए पूरा मामला

  • करंट या हत्या! खुद ही शक के कटघरे में पुलिस, जानिए पूरा मामला
You Are Here
करंट या हत्या! खुद ही शक के कटघरे में पुलिस, जानिए पूरा मामलाकरंट या हत्या! खुद ही शक के कटघरे में पुलिस, जानिए पूरा मामलाकरंट या हत्या! खुद ही शक के कटघरे में पुलिस, जानिए पूरा मामला

इलाहाबादः अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने वाली पुलिस आज खुद शक के कटघरे में खड़ी है। ताजा मामले अनुसार इलाहाबाद के थाने में एक युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिलती है। जिसके बाद पुलिस हत्या या मौत के अनुमान में उलझ के रह जाती है। जहां एक तरफ पुलिस का कहना है कि कंरट लगने से युवक की मौत हुई है, लेकिन खून से सनी लाश तो कुछ और ही ब्या कर रही है। 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला कौशाम्बी सब्जी मंडी पुलिस चौकी का है। जहां पर संदिग्ध अवस्था में एक युवक की लाश मिली है। मृतक के भाई ने बताया कि वह करीब 10 साल से इलाहाबाद में रह रहा है। जोकि पुलिस चौकी में साफ-सफाई से लेकर छोटे-मोटे काम और जाम खुलाने का काम करता था। वह पुलिस की चौकी की ही तीसरी मंजिल पर ही रहता था। 

खून से सनी लाश पर पुलिस कह रही लगा है करंट
पुलिसकर्मियों की मानें तो सुबह जब वह सफाई करने नहीं पहुंचा तो उसे ढूंढा जाने लगा। जिसके बाद चौकीदार छत पर गया तो उसने उसकी खून से सनी लाश देखी। घटना की सूचना मिलते ही पूरी चौकी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दे दी।

परिजनों के गैर हाजिरी में हुआ पीएम
घटना की सूचना मिलते ही परिजन गांव से अस्पताल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि पोस्टमार्टम करने से पहले हमेें तो बुला लिया होता। हमारी गैर-हाजिरी में पोस्टमार्टम क्यों कराया गया। 

अब इस गुत्थी को सुलझाने में लगी पुलिस  
इस घटना के बारे में  खुल्दाबाद इंस्पेक्टर रविंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मैं भी घटनास्थल पर पहुंचा। घटनास्थल की वीडियोग्राफी कराई गई है । ऐसे लगा रहा था कि छत से गुजरे हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। हालांकि बहुत खून छत पर फैला था, हो सकता है करंट लगने के बाद युवक गिरा हो और सिर फट गया हो।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!