नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 2 सगी बहनों को बनाया हवस का शिकार

  • नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 2 सगी बहनों को बनाया हवस का शिकार
You Are Here
नहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 2 सगी बहनों को बनाया हवस का शिकारनहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 2 सगी बहनों को बनाया हवस का शिकारनहीं बाज आ रहे वहशी दरिंदे, 2 सगी बहनों को बनाया हवस का शिकार

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां दरिंदों ने 2 सगी बहनों के साथ तमंचे के बल पर सामूहिक बलात्कार करने के बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं दोनों बहनों को बुरी तरह से घायल कर दिया गया। वहीं पुलिस ने दोनों बहनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

मदनापुर के थाना प्रभारी ओम प्रकाश गौतम ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 तथा 17 वर्षीय 2 नाबालिग सगी बहनें मंगलवार रात करीब 9 बजे शौच को गई थीं। तभी वहां घात लगाए बैठे 3 अज्ञात लोगों ने दोनों को अगवा कर लिया और दूर बाजरे के खेत में ले जाकर उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया। विरोध करने पर उन्होंने दोनों किशोरियों की पिटाई की, जिससे एक का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस क्षेत्राधिकारी तिलहर अरुण चंद ने बताया कि मंगलवार रात किशोरियों के पिता ने उनके गायब होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस अभी मौके पर पहुंची ही थी कि दोनों बहनें वापस लौटीं। थानाध्यक्ष के सवाल करने पर दोनों पीड़िताओं ने पूरी घटना बताई।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पिता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार तथा अगवा करने सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है। किशोरियों को आज मेडिकल के लिए भेजा गया है।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!