‘बाबरी मामले में सिब्बल क्यों बन रहे हैं अड़चन’

  • ‘बाबरी मामले में सिब्बल क्यों बन रहे हैं अड़चन’
You Are Here
‘बाबरी मामले में सिब्बल क्यों बन रहे हैं अड़चन’‘बाबरी मामले में सिब्बल क्यों बन रहे हैं अड़चन’‘बाबरी मामले में सिब्बल क्यों बन रहे हैं अड़चन’

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने गुरुवार को कविनगर में ‘वाइस ऑफ यूनिटी’ वंदेमातरम कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब अदालत में मामले का फैसला होने वाला है तो कपिल सिब्बल इसमें अड़चन क्यों बन रहे हैं।

इस कार्यक्रम में दिनेश ने गुजरात चुनाव और राम मंदिर को लेकर विपक्षियों को आड़े हाथ लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी लोगों की भावनाओं को एक तरफ रखकर हर चीज को चुनाव से जोड़कर देखते हैं। कांग्रेस कभी नहीं चाहती कि राम मंदिर का निर्माण हो। इसलिए कपिल सिब्बल वक्फ बोर्ड की पैरवी कर रहे हैं। अगर विरोध करना है तो राम मंदिर पर कांग्रेस लोगों के सामने अपना रूख स्पष्ट करे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी हमेशा से अयोध्या में राम मंदिर देखना चाहती थी, इसलिए पिछले चुनाव में इस मुद्दे को लोगों के सामने रखा। अब मामला अदालत में है इसका फैसला जो भी किया जाएगा वो सभी के लिए मान्य होगा।

उन्होंने दावा किया कि गुजरात के चुनाव को लेकर कांग्रेस बुरी तरह डरी हुई है। इसी वजह से वह राम मंदिर और अल्पसंख्यक मुद्दों को उछाल रही है। निकाय चुनाव में फिर से बीजेपी की हवा लोगों ने देखी है। गुजरात में भी ऐसा ही होने वाला है। इस बार कांग्रेस को अपना अस्तित्व बचाना भारी पड़ जाएगा। 
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!