Subscribe Now!

मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के गाने से देवबंदी उलेमा ने जताई नाराजगी

You Are Here
मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के गाने से देवबंदी उलेमा ने जताई नाराजगीमलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के गाने से देवबंदी उलेमा ने जताई नाराजगीमलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश के गाने से देवबंदी उलेमा ने जताई नाराजगी

सहारनपुरः वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया है। प्रिया की अदाओं का जादू पूरे देश के युवाओं के दिलों दिमाग पर चढ़ा है, लेकिन प्रिया प्रकाश के एक गाने ने देवबंदी उलेमा को खफा कर दिया है।

बता दें कि गाने में पैगंबर मोहम्मद साहब की बीवी खदीजा साहिबा का जिक्र आया है। गाने और सीन में उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया गया है। तमाम मुस्लिम संगठनों ने उस गाने को बैन करने की मांग शुरू कर दी है, बल्कि देवबंदी उलेमाओं ने भी नाराजगी जताई है। इतना ही नहीं प्रिया प्रकाश पर फिल्माए गाने का मामला हैदराबाद में पुलिस के पास पहुंच गया है।
PunjabKesari
देवबंदी मौलाना सालिम अशरफ कासमी का कहना है कि अदाकारा हो, क्रिकेटर हो या हिंदुस्तान का कोई भी हो और मजहब भी कोई सा हो, चाहे वह मुसलमान हो, मुसलमानों का इस्लाम हो या हमारे हिंदू भाइयों का हिंदू मजहब हो या ईसाईयत हो, किसी को भी किसी के मजहब से छेड़छाड़ करने की संविधान इजाजत नहीं देता है। प्रिया प्रकाश की इस घिनौनी जहनियत की हम पुरजोर मुखालिफत करते हैं।



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन