Subscribe Now!

फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी, 16 लोग गिरफ्तार

You Are Here
फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी, 16 लोग गिरफ्तारफिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी, 16 लोग गिरफ्तारफिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में तोड़फोड़ व आगजनी, 16 लोग गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में ‘पद्मावत’ फिल्म के विरोध में रविवार शाम हत्या का प्रयास, आगजनी व बलवा और तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार किया। अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
PunjabKesari
नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रविवार शाम सैकड़ों की संख्या में राजपूत समाज के लोगों ने नोएडा के डीएनडी पुल पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। भीड़ ने तलवार, ईट पत्थर आदि से डीएनडी टोल प्लाजा पर नियुक्त कर्मचारियों और जनता पर जानलेवा हमला किया।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने रात करवाई करते हुए नामजद आरोपी शिवराणा, शिवम, हिमांशु, अनुज, रजनीश, तुषार, मोहित, ललित, संदीप, प्रशांत मानवेन्दर, अनुज और श्रवण को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अब राहुल, रोहित व संजय को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
PunjabKesari
अधिकारी ने बताया कि फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में जनपद के अन्य जगहों पर भी विरोध हुआ था अन्य मामलों में थाना कासना में दरोगा सतवीर सिंह ने 500 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि इन लोगों ने ग्रेटर नोएडा स्थित ग्रैंड वेनिस मॉल में तोड़फोड़ और पथराव किया।
PunjabKesari
वहीं थाना दादरी में दरोगा ज्ञानेंद्र सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है कि रमेश रावल, संजीव मोहन आदि ने गांव घोड़ी बछेड़ा में आयोजित पंचायत में सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में भड़काऊ भाषण दिया तथा भीड़ को उत्तेजित किया।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन