युवक की मौत पर मचा बवालः आक्रोशित भीड़ ने किया थाने पर पथराव, पुलिस ने शव को घसीटा

You Are Here
युवक की मौत पर मचा बवालः आक्रोशित भीड़ ने किया थाने पर पथराव, पुलिस ने शव को घसीटायुवक की मौत पर मचा बवालः आक्रोशित भीड़ ने किया थाने पर पथराव, पुलिस ने शव को घसीटायुवक की मौत पर मचा बवालः आक्रोशित भीड़ ने किया थाने पर पथराव, पुलिस ने शव को घसीटा

गोरखपुरः गोरखपुर में उस समय बवाल हो गया जब कच्ची शराब पीने से युवक की मौत के बाद लखनऊ हाइ-वे पर लोगों ने शव को रखकर प्रदर्शन करना शुरु कर दिया। देखते ही देखते लोगों ने नौसढ़ चौकी पर धावा बोल पथराव कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी लोगों पर लाठीचार्ज किया। वहीं हंगामा कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के बाद पुलिस ने एक शर्मनाक हरकत की। हाइवे पर पड़ी युवक की लाश का पैर पकड़ उसे खींचते हुए टेम्पो में ले गई।

दरअसल मामला गोरखपुर के खजनी स्थित छपिया गांव का है। यहां रहने वाले रामू की बीती शाम नौसढ़ पुलिस चौकी से 20 मीटर दूरी पर तालाब के किनारे लाश मिली। चौकी से महज चंद कदम की दूरी पर ही बहरामपुर दक्षिणी में कच्ची का अवैध कारोबार धड़ल्ले से होता है। लंबे समय से यहां के लोग इस काले कारोबार का विरोध कर अफसरों से शिकायतें भी कर चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

इस बीच रामू का शव मिलने की सूचना के साथ यह अफवाह फैल गई कि उसकी मौत कच्ची शराब पीने से हो गई है। साथ ही कच्ची शराब के व्यापारियों ने उसके शव को चौकी के पास तालाब में फेंक दिया है। बस फिर क्या था देखते ही देखते भारी भीड़ का हुजूम पहुंच गया। भीड़ के साथ रामू के परिजन भी पहुंचे।

आक्रोशित लोगों ने रामू के शव को हाइवे पर रख जाम लगा दिया। पुलिस ने जाम हटवाने की कोशिश की तो लोगों ने फोर्स पर पथराव कर दिया। कुछ लोगों ने चौकी पर धावा बोल तोड़फोड़ शुरु कर दी। कंट्रोल रूम की सूचना पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें महिलाओं और बच्चों तक को नहीं बख्शा। लाठीचार्ज में कई लोग घायल हो गए।

वहीं पुलिस ने उपद्रव कर रहे लोगों के कब्जे से रामू के शव को छीन लिया। जिसके बाद पुलिस रामू के शव को घसीटकर हाइवे से ले गई और शव को घसीटते हुए टेम्पों में रखवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!