बेटी ने पिता को दी अवैध संबंध की ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंग

  • बेटी ने पिता को दी अवैध संबंध की ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंग
You Are Here
बेटी ने पिता को दी अवैध संबंध की ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंगबेटी ने पिता को दी अवैध संबंध की ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंगबेटी ने पिता को दी अवैध संबंध की ऐसी सजा, पुलिस भी रह गई दंग

मेरठः उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस के हाथ बड़ी सफलता तब लगी, जब उन्होंने बीती 1 सितंबर को हुए सनसनीखेज मनोज हत्याकांड का पर्दाफाश किया। हत्याकांड का खुलासा ऐसा हुआ कि खुद पुलिस भी दंग रह गई। पारिवारिक विवाद, अवैध संबंध और जायदाद के बंटवारे को लेकर शिखा नाम की इस युवती ने अपने पिता का ही कत्ल कराने की योजना बनाई। जिसने अपने 3 मित्रों के साथ मिलकर गुनाह का तानाबाना बुना।

जानकारी के अनुसार आरोपी शिखा बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा है। मृतक मनोज के अपनी ही भाभी के साथ अ‌वैध संबंध थे। जिस वजह से मनोज अपने ही बच्चों के लिए पराया बन गया था। बीकॉम सेकेंड ईयर की छात्रा शिखा, उसकी बहन, भाई और मनोज की पत्नी उसे रोकते तो वो आग बबूला हो जाता। मनोज आए दिन उनके साथ मार-पीट करता था।

वहीं एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया कि कुछ लोगों ने आरोपी शिखा और उसके बहन भाई को ये कहकर भी गुमराह कर दिया कि उसका पिता उनकी हत्या करा सकता है। जिस वजह से उसने अपने फेसबुक के दोस्तों, अपनी बहन के एक दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की साजिश रची।

आरोपी हिमांशु, लोकेंद्र उर्फ लौकी और हिमांशु जाट के साथ 12 लाख रुपए में हत्या का सौदा तय किया। जिसके अनुसार उन्होंने बीती 1 सितंबर को सुबह साढ़े 4 बजे मनोज की गोली मारकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी हिमांशु, लोकेंद्र उर्फ लौकी और हिमांशु जाट सहित शिखा को मनोज हत्याकांड मे गिरफ्तार कर लिया है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!