कन्नौज में गजटेड अधिकारियों ने की टोल टैक्स कर्मियों से गुंडागर्दी, घटना CCTV में कैद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Feb, 2018 02:56 PM

custody of the gosted officers in kannauj felony from tax worker

कन्नौज जिले में एक गस्टेड अधिकारी द्वारा टोल टैक्स कर्मियों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां टोल टैक्स कर्मी ने जब अधिकारी से उनका परिचय पूछा तो वह कर्मी को पीटने लग गए। ये सारी घट...

कन्नौजः कन्नौज जिले में एक गस्टेड अधिकारी द्वारा टोल टैक्स कर्मियों से मारपीट करने का मामला सामने आया है। जहां टोल टैक्स कर्मी ने जब अधिकारी से उनका परिचय पूछा तो वह कर्मी को पीटने लग गए। ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इस मामले में डीएम ने जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला कन्नौज जिले के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे टोल टैक्स प्लाजा का है। यहां 25 फरवरी की रात साढ़े 11 बजे जिले के सेल टैक्स विभाग के अपर आयुक्त पंकज लाल, होमगॉर्ड कमांडेंट चन्दन सिंह व अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी पवन कुमार अपनी गाड़ी से लखनऊ की ओर से तिर्वा कन्नौज लौट रहे थे। तभी वहां टोल टैक्स पर टोल कर्मियों ने उनसे टोल टैक्स मांगा तो सेल टैक्स विभाग के अपर आयुक्त पंकज लाल ने अपने पद की धमकी देते हुए टोल टैक्स देने से मना कर दिया।
PunjabKesari
परिचय पत्र मांगने पर किया हंगामा 
वहीं टोल कर्मियों ने जब उनके उनका परिचय पत्र मांगा तो पंकज लाल ने अपना आप खो दिया और टोल में बैठे कर्मियों को पीट दिया। इतना ही नहीं दबंग अधिकारी पंकज लाल ने तिर्वा एसडीएम को फोन कर दिया। हद तो तब हो गई जब मौके पर पहुंचे एसडीएम साहेब ने मामले की जांच किए बिना ही वहां मौजूद टोल कर्मियों को पीट दिया। पुलिस व एसडीएम की मौजूदगी में दबंग पंकज लाल ने लात घुसों से टोल कर्मियों को जमकर पीटा।

टोल टैक्स कर्सी से की मारपीट 
वहीं पीड़ित टोलकर्मी ने बताया कि उसने अधिकारी से सिर्फ परिचय पत्र मांगा। जिसके बाद अधिकारी उसे पीटने लग गया। पीड़ित ने बताया कि उसने अधिकारी पंकज लाल से माफी भी मांगी, लेकिन पंकज लाल बूथ पर तोड़फोड़ करने लग गया। टोल टैक्स के यूनिट मैनेजर एएस चौहान ने बताया कि 25 तारीख की रात साढ़े 11 बजे टोल कर्मचारियों ने मुझे सुचित किया। एक गाड़ी में सवार सेल टैक्स अधिकारी पकंज लाल ने परिचय पूछे जाने पर उनके साथ मारपीट की है। मैनेजन ने बताया कि कमीशनर ने बूथ का शीशा तक तोड़ दिया और कुछ ही देर में कर्मचारियों को स्थानीय पुलिस पकड़ कर ले गई।

डीएम ने दिए जांच के आदेश
इसके बाद इस मामले की सूचना जिलाधिकारी को दी गई। जिसने पुलिस थाने में फोन कर कर्मचारियों को छुड़वाया। वहीं इस मामले में डीएम रवींद्र कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज देखी जा रही है। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं टोल टैक्स कर्मी दबंगई करने वाले अधिकारीयों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!