फिल्म इंदू सरकार को लेकर आक्रोश में कांग्रेस, विरोध में जारी किया पोस्टर

You Are Here
फिल्म इंदू सरकार को लेकर आक्रोश में कांग्रेस, विरोध में जारी किया पोस्टरफिल्म इंदू सरकार को लेकर आक्रोश में कांग्रेस, विरोध में जारी किया पोस्टरफिल्म इंदू सरकार को लेकर आक्रोश में कांग्रेस, विरोध में जारी किया पोस्टर

इलाहाबादः पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा बयालीस साल पहले देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। इलाहाबाद के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी कर इसके विरोध का एलान किया है।

कांग्रसी कार्यकर्ताओं ने जारी किया पोस्टर, दी धमकी
पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता हसीन अहमद का आरोप है कि मधुर भंडारकर ने केंद्र की मोदी सरकार को खुश करने के लिए यह फिल्म बनाई है और इसके जरिए वह कांग्रेस पार्टी और नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करना चाहते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस फिल्म पर पाबंदी लगाए जाने की मांग की है और पाबंदी नहीं लगने पर सड़कों पर उतरकर विरोध करने की धमकी दी है। पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेसियों का दावा है कि फिल्म में इंदिरा गांधी को हकीकत से अलग एक विलेन के तौर पर दिखाया गया है।

इंदिरा गांधी पर आधारित है फिल्म
गौरतलब है कि मधुर भंडारकर की यह फिल्म साल 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में लगाई गई इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म अट्ठाइस जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में इंदिरा गांधी का किरदार अभिनेत्री कीर्ति किलहरी निभा रही हैं।

कहा- नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करने की साजिश
इलाहाबाद में कांग्रेस पार्टी के जिला महामंत्री हसीब अहमद ने फिल्म के विरोध को लेकर सोशल मीडिया पर जो पोस्टर जारी किया है, उसमे वरुण गांधी की भी तस्वीर है। इस बारे में हसीब अहमद का कहना है कि वरुण गांधी बीजेपी के कुछ नेताओं को हजम नहीं हो रहे हैं, इसीलिए इस फिल्म में उनके पिता संजय गांधी की भी नेगेटिव छवि को दिखाया गया है।

UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-


 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !