Subscribe Now!

होमवर्क में फेल हो रहे CM योगी, PM के दौरे से पहले करेंगे अधूरा काम पूरा

  • होमवर्क में फेल हो रहे CM योगी, PM के दौरे से पहले करेंगे अधूरा काम पूरा
You Are Here
होमवर्क में फेल हो रहे CM योगी, PM के दौरे से पहले करेंगे अधूरा काम पूराहोमवर्क में फेल हो रहे CM योगी, PM के दौरे से पहले करेंगे अधूरा काम पूराहोमवर्क में फेल हो रहे CM योगी, PM के दौरे से पहले करेंगे अधूरा काम पूरा

लखनऊ: होमवर्क में फेल हो रहे सीएम योगी आदित्य नाथ अब पीएम के दौरे से पहले अधूरे काम को पूरा करेंगे। मुख्यमंत्री योगी ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद वाराणसी में अधिकारियों पर गाज गिराने की तैयारी पूरी कर ली है। सीएम ने वाराणसी में केन्द्र सरकार द्वारा चलाए गए वृहद निर्माण योजनाओं को 3 साल बाद भी पूरा नहीं कर पाने के लिए दोषी अधिकारियों के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाने की बात कही है।

राज्य सरकार में सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री ने वाराणसी से जुड़े 3 बड़े प्रोजैक्ट्स को अभी तक पूरा नहीं कर पाने के बाद सरकारी विभागों पर दबाव बनाने की कोशिश की है। जिन 3 अहम प्रोजैक्ट्स पर मुख्यमंत्री का खास ध्यान है उसमें वाराणसी एयरपोर्ट से शहर तक सड़क चौड़ीकरण प्रोजैक्ट, शहर के लिए नया रिंग रोड का निर्माण और शहर के बीचो-बीच 776 करोड़ रुपए की लागत से एक बड़े फ्लाईओवर का निर्माण शामिल है।

खास बात है कि बीते हफ्ते प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने पीएम के चुनाव क्षेत्र से जुड़े इन प्रोजैक्ट्स को जून 2018 तक पूरा करने के लिए अधिकारियों को हिदायत दी है। गौरतलब है कि माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जून में वाराणसी का दौरा कर सकते हैं और इसीलिए राज्य सरकार शहर के लंबित काम को पूरा कर लेना चाहती है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन