वंदेमातरम् विवाद पर BSP नेता का पलटवार, कहा- BJP मुद्दों से भटकाने के लिए करती है ये सब

  • वंदेमातरम् विवाद पर BSP नेता का पलटवार, कहा- BJP मुद्दों से भटकाने के लिए करती है ये सब
You Are Here
वंदेमातरम् विवाद पर BSP नेता का पलटवार, कहा- BJP मुद्दों से भटकाने के लिए करती है ये सबवंदेमातरम् विवाद पर BSP नेता का पलटवार, कहा- BJP मुद्दों से भटकाने के लिए करती है ये सबवंदेमातरम् विवाद पर BSP नेता का पलटवार, कहा- BJP मुद्दों से भटकाने के लिए करती है ये सब

मेरठः मेरठ में मंगलवार आयोजित शपथ ग्रहण समारोह पर हुआ बवाल का मामला  तुल पकड़ता दिखाई दे रहा है। समारोह के दौरान बीएसपी पर हमले के बाद अब ​बीएसपी ने पलटवार किया है। बसपा पार्टी के विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा ने ने कहा कि दरअसल बीजेपी मुद्दों से भटकाने के लिए यह सब करती है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में विजयी रहे 16 नवनिर्वाचित मेयरों और पार्षदों के लिए शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। इसी क्रम में मेरठ में भी शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ, लेकिन  आयोजित शपथ ग्रहण समारोह की शुरुआत में बीजेपी पार्षदों ने वन्देमातरम् गाया। इस दौरान मेयर सुनीता वर्मा और बीएसपी पार्षद अपनी सीट पर बैठे रहे। बीजेपी सदस्यों ने यह देखकर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद बसपा पार्षद भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने ने भी जवाबी नारेबाजी की।

बता दें कि बसपा से जीत कर आईं नई मेयर सुनीता वर्मा ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ही साफ कर दिया था कि सदन की कार्यवाही में वन्देमातरम् नहीं है, इसलिए वह इसे नहीं गाएंगीं।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन