Subscribe Now!

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, गोलाबारी में बुलंदशहर का जांबाज शहीद

You Are Here
पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, गोलाबारी में बुलंदशहर का जांबाज शहीदपाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, गोलाबारी में बुलंदशहर का जांबाज शहीदपाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर उल्लंघन, गोलाबारी में बुलंदशहर का जांबाज शहीद

बुलंदशहर: पाकिस्तान की तरफ से हुए सीजफायर उल्लंघन में गोलाबारी के दौरान बुलंदशहर के जगपाल सिंह शहीद हो गए। बीएसएफ मुख्यालय से सूचना पहुंचते ही इलाके में शोक छा गया। वहीं योगी सरकार द्वारा शहीद की पत्नी को 20 लाख और माता-पिता को 5 लाख रुपए आर्थिक सहायता देने का एलान किया गया है।  
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र गांव भैसरोली नासिरपुर निवासी जगपाल सिंह बीएसएफ की 173 बटालियन में जवान थे। इन दिनों उनकी तैनाती जम्मू-कश्मीर के सांबा सेक्टर में थी। शुक्रवार शाम परिजनों को बीएसएफ मुख्यालय से आए फोन पर सूचना दी गई कि मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से जगपाल शहीद हो गए हैं।
PunjabKesari
शहीद के बेटे गौरव ने बताया कि फोन पर पिता के शहीद होने की सूचना दी गई है। उनका पार्थिव शरीर शनिवार शाम तक गांव में आने की उम्मीद है। गौरव का कहना है कि जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमारे गांव नहीं आएंगे, तब तक हम अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।
PunjabKesari
बता दें कि शहीद जगपाल की पुत्री निशा की आगामी 4 फरवरी को शादी होनी है। पुत्री की शादी के लिए जगपाल सिंह भी शनिवार को छुट्टी पर आने वाले थे, किंतु उससे पहले ही उनकी शहादत की सूचना परिवार को मिली। 



UP SAMACHAR की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन