शादी से पहले ही दूल्हे को लाखों का चूना लगा गई दुल्हन

  • शादी से पहले ही दूल्हे को लाखों का चूना लगा गई दुल्हन
You Are Here
शादी से पहले ही दूल्हे को लाखों का चूना लगा गई दुल्हनशादी से पहले ही दूल्हे को लाखों का चूना लगा गई दुल्हनशादी से पहले ही दूल्हे को लाखों का चूना लगा गई दुल्हन

नोएडाः 'डोली की डोली' फिल्म की तर्ज पर प्रदेश के नोएडा जिले में एक मामला सामने आया है। जहां 40 वर्षीय दूल्हे को चकमा देते हुए एक दुल्हन नकदी और करीब 6 लाख रुपए के गहने लेकर फरार हो गई। वहीं काफी जद्दोजहद के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है।

दरअसल कोतवाली क्षेत्र के लाडपुरा गांव में रहने वाले अनिल कसाना की शादी दादरी के राजीव कालोनी में रहने वाली मानिका से होनी थी। अनिल ने बताया कि शादी तय होने से पहले लड़की पक्ष ने गरीब होने की बात कही। जिसके बाद हमने लगन में ही लड़की पक्ष को 7 लाख रूपए शादी के खर्चे के लिए दिए थे।

लेकिन शादी से एक दिन पहले रविवार को लड़की पक्ष की तरफ से शादी के इतंजाम को देखने गए अनिल को पता चला कि लड़की फरार हो चुकी है। बताया जा रहा है कि लड़की पक्ष को शादी से पहले तिलक में लड़के के परिवार ने ज्वैलरी समेत 6 लाख रूपए दिए थे। शादी तय होने के बाद लड़के पक्ष ने कार्ड भी छपवाकर बंटवा दिए थे।

वहीं दूल्हे के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने मामला दादरी कोतवाली का होने पर शिकायत दर्ज नहीं की है। फिलहाल काफी जद्दोजहद के बाद पीड़ित परिवार की तहरीर पर ग्रेटर नोएडा थाने मेें मामला दर्ज कर लिया गया है। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!