कार में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, लाखों रुपए भी किए बरामद

You Are Here
कार में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, लाखों रुपए भी किए बरामदकार में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, लाखों रुपए भी किए बरामदकार में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, लाखों रुपए भी किए बरामद

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कार से युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक साहिबाबाद इलाके के करहेड़ा बिजली घर के पीछे सुबह एक कार लावारिस हालत में खड़ी दिखाई दी। जब स्थानीय लोग कार के पास पहुंचे तो कार में युवक की लाश पड़ी थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

कार से बरामद किए 11 लाख 
वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि युवक के शव पर गोली लगी हुई है, वहीं कार का शीशा भी टूटा हुआ है। पुलिस ने कार में से 11 लाख रुपए भी बरामद किए है। मृतक युवक की पहचान सोनू शर्मा पुत्र राम अवतार शर्मा के तौर पर हुई है। सोनू प्रताप विहार का रहने वाला बताया जा रहा है।

क्या कहना है एसएचओ का?
एसएचओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कार सवार युवक को गोली मारी गई है।  पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। ऐसे में कई सवाल खड़े होते हैं कि आखिरकार युवक की हत्या की वजह क्या है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!