खून निकालकर बेचने वाला गिरोह सक्रिय, नाबालिग का खून निकालता एक गिरफ्तार

  • खून निकालकर बेचने वाला गिरोह सक्रिय, नाबालिग का खून निकालता एक गिरफ्तार
You Are Here
खून निकालकर बेचने वाला गिरोह सक्रिय, नाबालिग का खून निकालता एक गिरफ्तारखून निकालकर बेचने वाला गिरोह सक्रिय, नाबालिग का खून निकालता एक गिरफ्तारखून निकालकर बेचने वाला गिरोह सक्रिय, नाबालिग का खून निकालता एक गिरफ्तार

पीलीभीत: पीलीभीत में इंसानी जिस्म से खून निकाल कर बेचने वाला गिरोह सक्रिय है। पुलिस ने एक व्यक्ति को एक नाबालिग लड़के का खून निकालते पकड़ा है जबकि एक और नाबालिग का भी खून निकालने की तैयारी थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाम को शहर कोतवाल देशपाल सिंह को सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेर मोहम्मद के एक मकान में अवैध रूप से कुछ लोग खून निकालने का धंधा करते हैं।

पुलिस ने जब छापा मारा तब मकान मालिक जाकिर एक नाबालिग लड़के का खून निकाल रहा था। दूसरे लड़के का भी खून निकालने का सामान वहीं रखा हुआ था। पुलिस ने जाकिर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन उसका एक साथी छत से कूदकर फरार हो गया।

आरोपी शहर के एस.एस. अस्पताल का कर्मचारी है। कोतवाल देशपाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जिसका खून निकाला जा रहा था उससे 500 रुपए में लेकर दूसरे को 1000 रुपए में बेचा जाना था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में कई महत्वपूर्ण सूचनाएं सामने आई हैं। इस कार्य में बड़ा गिरोह कार्य कर रहा है।

आरोपी ने कई साथियों के नाम भी कबूले हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी जाकिर ने जो 6 साथियों के नाम पुलिस को बताए हैं वे भी किसी न किसी बड़े अस्पताल या जांच केन्द्रों से जुड़े हैं।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You