BJP विधायक ने पेश की मिसाल, खून देकर बचाई लड़के की जान

  • BJP विधायक ने पेश की मिसाल, खून देकर बचाई लड़के की जान
You Are Here
BJP विधायक ने पेश की मिसाल, खून देकर बचाई लड़के की जानBJP विधायक ने पेश की मिसाल, खून देकर बचाई लड़के की जानBJP विधायक ने पेश की मिसाल, खून देकर बचाई लड़के की जान

हरदोईः वैसे तो चुनाव के वक्त नेताओं का जनता के बीच जाकर हाथ जोड़ना और चुनाव के बाद इलाके की जनता को भूल जाना आम बात है, लेकिन हरदोई में एक भाजपा विधायक ने इंसानियत की नजीर पेश की है।विधायक ने एक फोन कॉल पर जिला अस्पताल पहुंच कर अस्पताल में भर्ती एनीमिया के मरीज लड़के को ब्लड डोनेट कर उसकी जान बचाई।

दरअसल हरदोई जिले के जिला अस्पताल में खून की कमी से जूझ रहे लड़के को बचाने के लिए विधानसभा सवायजपुर से भाजपा विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने रक्तदान किया। जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक अपने चुनाव प्रचार के दौरान बड़ागांव अर्जुनपुर वोट मांगने गए थे और वही गांव में अपना फोन नंबर लोगों को दे आए थे। बड़ा गांव की रहने वाली किरण अग्निहोत्री का लड़का राहुल अग्निहोत्री बीमार हुआ तो उन्होंने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

लड़का एनीमिया का शिकार है। चिकित्सकों ने उसे ब्लड चढ़ाने के लिए कहा था, लेकिन कोई डोनेटर नहीं मिल रहा था और न ही ब्लड की कोई व्यवस्था हो पा रही थी। ऐसे में किरण को क्षेत्रीय विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू की याद आई कि शायद वे ही कुछ मदद कर दें। उन्होंने जब विधायक को अपनी बात बताई तो वे उनकी उम्मीदों पर खरे ही नहीं उतरे बल्कि विधायक सीधे जिला अस्पताल पहुंचे और ब्लड बैंक में ब्लड डोनेट कर अस्पताल में भर्ती लड़के की जान बचाई। बेटे के लिए बिधायक के ब्लड डोनेट करने पर किरण अग्निहोत्री विधायक को दुआएं दे रही हैं।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !