पीलीभीत में दिन-दहाड़े किसान से 11 लाख की लूट के बाद बदमाश फरार

Edited By ,Updated: 21 May, 2017 02:45 PM

badmash absconding after 11 lakh looted from farmer

पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के आसाम हाईवे पर आज उस वक्त हड़कंप मच गया...

पीलीभीतः पीलीभीत जिले के पूरनपुर थाना क्षेत्र के आसाम हाईवे पर आज उस वक्त हड़कंप मच गया। जब दिन दहाडे़ एक किसान से 11 लाख 75 हजार की लूट हो गई।  किसान यह पैसे किसी राईस मिल मालिक को देने आया था। घटना के बाद एसपी, एएसपी व अन्य पुलिस के आलाअधिकारी पूरनपुर में किसान से मामले की जानकारी लेने पहुंचे। इसके साथ ही पूरे जनपद में हाईअलर्ट कर सघन चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार पीलीभीत के थाना पूरनपुर क्षेत्र में जनपद के ही अमरिया के किसान प्रताप सिंह आज 11 लाख 75 हजार रूपए लेकर पूरनपुर अपने मिलने वाले एक राईस मिल मालिक को देने जा रहे थे। तभी अचानक जब वो अमरिया से पूरनपुर पहुंचा तो उसे 4 अज्ञात बाईक सवारों ने रोका।

बाईक सवारों ने प्रताप के साथ हाथापाई की और उसके हाथ पर धारदार हथियार से वार भी किया। जिसके बाद प्रताप के पास बैग में रखे 11.75 लाख रूपए लेकर बदमाश वहां से फरार हो गए। चारों बदमाश पूरनपुर से वापस पीलीभीत की ओर भागे जिसके बाद सूचना पर पुलिस ने सघन चैकिंग अभियान चलाया।

वहीं पीड़ित प्रताप ने बताया कि वो यह पैसा बैंक से लेकर एक राईस मिल मालिक को देने आया था। सूचना पर एसपी देवरंजन वर्मा, एएसपी सुरेश कुमार व सीओ पूरनपुर अनुराग दर्शन ने घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़ित से पूछताछ कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!