Subscribe Now!

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

You Are Here
आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शनआंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शनआंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर फिर से प्रदर्शन करना शुरु दिया है। दर्जनों आंगनबाड़ी कार्यकत्रियां जिलाअधिकारी कार्यालय के सामने पहुंच गई और जमकर हंगामा काटा।

इतना ही नहीं कार्यकत्रियों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगी। इस दौरान कलेक्ट्रेट परिसर मे आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने ज्ञापन देने से पहले मोमबत्तियां जलाकर अपना विरोध भी जाहिर किया। आंगनबाड़ी कार्यकत्री का कहना है कि पिछले 4 महीने से मानदेय नहीं मिला है। साथ ही उन्होंने कहा कि होली का त्यौहार आ गया है, लेकिन उनके मानदेय के बारे में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। 

आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मांग की है कि उन्हें मिलने वाला मानदेय 4 हजार से बढ़ाकर 15 हजार रुपए किया जाए। इसके अलावा सभी आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को नौकरी में स्थाई जगह दी जाए।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन