आज 'देश बचाओ, देश बनाओ' के मंच से योगी के खिलाफ दहाड़ेंगे अखिलेश, पूछेंगे कई सवाल

  • आज 'देश बचाओ, देश बनाओ' के मंच से योगी के खिलाफ दहाड़ेंगे अखिलेश, पूछेंगे कई सवाल
You Are Here
आज 'देश बचाओ, देश बनाओ' के मंच से योगी के खिलाफ दहाड़ेंगे अखिलेश, पूछेंगे कई सवालआज 'देश बचाओ, देश बनाओ' के मंच से योगी के खिलाफ दहाड़ेंगे अखिलेश, पूछेंगे कई सवालआज 'देश बचाओ, देश बनाओ' के मंच से योगी के खिलाफ दहाड़ेंगे अखिलेश, पूछेंगे कई सवाल

लखनऊः यूपी चुनाव में मिली करारी हार के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहली बार सड़क पर उतरने की तैयारी की है। इसी कड़ी में 9 अगस्त को समाजवादी पार्टी 'अगस्त क्रांति' के तहत ‘देश बचाओ, देश बनाओ’ आंदोलन करेगी। जिसकी अगुवाई अयोध्या से ख़ुद अखिलेश यादव करेंगे।

बता दें कि फैजाबाद में एक विशाल रैली के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस आन्दोलन की शुरुआत करेंगे। वहीं 75 जिलों में समाजवादी पार्टी रैली करेगी। कौन से नेता को किस रैली मे रहना है, ये सब तय हो चुका हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ भी 2 बार अयोध्या के रामलला से लेकर हनुमानगढ़ी मंदिर तक के दर्शन कर चुके हैं।

सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि 9 अगस्त को अगस्त क्रांति दिवस के तौर पर पूरे देश में आजादी के आंदोलन की सफलता के लिए मनाया जाता है। इस बार समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में जनसभाएं करेगी। वहीं योगी सरकार के अपराध के आंकड़ों से लेकर किसानों की कर्ज माफी जैसे मुद्दे पर चर्चा होगी।
 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!