अखिलेश की योजना पर CM योगी का हंटर, स्मार्टफोन योजना को किया रद्द

  • अखिलेश की योजना पर CM योगी का हंटर, स्मार्टफोन योजना को किया रद्द
You Are Here
अखिलेश की योजना पर CM योगी का हंटर, स्मार्टफोन योजना को किया रद्दअखिलेश की योजना पर CM योगी का हंटर, स्मार्टफोन योजना को किया रद्दअखिलेश की योजना पर CM योगी का हंटर, स्मार्टफोन योजना को किया रद्द

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव की स्मार्टफोन योजना को रद्द कर दिया है। बता दें कि अखिलेश की इस योजना के तहत 5 करोड़ लोगों को काफी सस्ते दामों पर स्मार्टफोन उपलब्ध कराना था। अखिलेश ने यह योजना अपने कार्यकाल के अंतिम दिनों में ही जारी की थी।

जानकारी के अनुसार इस योजना को विधानसभा चुनाव से जोड़कर लागू किया था ताकि चुनाव जीतने के बाद पूर्व सरकार लोगों में स्मार्टफोन बांट सके। स्मार्ट फोन के जरिए लोगों तक सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी आसानी से पहुंचाई जा सकती थी। इस योजना के तहत लगभग 1 करोड़ से ज्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके थे। अखिलेश यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान स्मार्टफोन का जमकर प्रचार किया था।

626 पुलिसकर्मियों का किया तबादला
उत्तर प्रदेश पुलिस के 626 एेसे कर्मियों के तबादले कर दिए गए, जिनके अवांछनीय तत्वों से संबंध थे। राज्य पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने सभी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों, पुलिस अधीक्षकों, पुलिस उप महानिरीक्षकों और पुलिस महानिरीक्षकों को निर्देश दिए थे कि एेसे पुलिस कर्मियों को चिन्हित किया जाए, जिनके कतिपय अवांछनीय तत्वों से संबंध हों या जिनके संबंध में अन्य शिकायतें प्राप्त हो रही हों।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !