मुबंई में आगरा के खिलाड़ियों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जिले के नाम

  • मुबंई में आगरा के खिलाड़ियों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जिले के नाम
You Are Here
मुबंई में आगरा के खिलाड़ियों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जिले के नाममुबंई में आगरा के खिलाड़ियों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जिले के नाममुबंई में आगरा के खिलाड़ियों ने बढ़ाया प्रदेश का गौरव, 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जिले के नाम

आगराः आगरा के खिलाड़ियों ने मुंबई में यूपी का सिर का शान से ऊंचा कर दिया है। खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय जीत जूडो प्रतियोगिता में 2 स्वर्ण समेत 8 पदक जीत कर प्रदेश का सिर गर्व से ऊपर उठा दिया है।

2 स्वर्ण समेत 8 पदक किए अपने नाम 
दरअसल लोखंडवाला के सेलिब्रेशन स्पो‌र्ट्स क्लब में हुई राष्ट्रीय जीत जुडो प्रतियोगिता हुई थी। जिसमें आगरा के खिलाड़ियों ने 2 स्वर्ण समेत 8 पदक अपने नाम किए। व‌र्ल्ड जूडो शोतोरियो कराटे संघ, उप्र के बैनर तले ताजनगरी के खिलाड़ी प्रतियोगिता में खेले। इनमें रिषभ प्रताप सिंह चौहान व अनुज कुमार ने स्वर्ण पदक, अवतार धाकरे, देवाशीष पांडे व भारत कुमार ने रजत और सिद्धार्थ परमार, आकाश शर्मा और शिवम शर्मा ने कांस्य पदक जीते। 

500 खिलाड़ियों ने लिया भाग 
इस प्रतियोगिता में उप्र, दिल्ली, पंजाब, पं. बंगाल, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, जम्मू व कश्मीर, छत्तीसगढ़, बिहार, केरल के करीब 500 खिलाड़ियों ने भाग लिया था। व‌र्ल्ड जूडो शोतोरियो कराटे संघ के अध्यक्ष एमएस समुराई, नितिन सोलंकी, राहुल कुमार, विष्णु मिश्रा टीम के साथ मुंबई गई थे।
 



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!