आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 6 घायल

  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 6 घायल
You Are Here
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 6 घायलआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 6 घायलआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, 3 की मौत, 6 घायल

आगराः लखनऊ एक्सप्रेस वे भी अब यमुना एक्सप्रेस की तरह हादसों का एक्सप्रेस वे बनता जा रहा है। फतेहाबाद के पास एक्सप्रेस वे पर एख सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। फॉ‌र्च्यूनर कार और टाटा-407 की जबरदस्त टक्कर के बाद चीख पुकार मच गई।

जानकारी के मुताबिक हादसा तब हुआ जब एक लग्जरी गाड़ी की टाटा-407 से भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है टाटा- 407 आगरा से लखनऊ की ओर जा रही थी जिसमें 15 लोग सवार थे। उसी समय पीछे से आ रही एक लग्जरी गाड़ी ने तिवाहा गांव के पास ओवरटेक किया।

जिस कारण दोनों वाहन अनियंत्रित हो गए और डिवाइडर पार कर दूसरी ओर पहुंच गए। टाटा-407 के पलट जाने से उसमें सवार लोग गाड़ी के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुन आसपास के लोग वहां पहुंच गए और घायलों को बाहर निकालते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार लग्जरी गाड़ी में सवार लोग नोएडा के रहने वाले थे।
 

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !