पड़ोसी के बाद सेल्समैन ने पत्नी, बेटी और फिर खुद को मारी गोली

You Are Here
पड़ोसी के बाद सेल्समैन ने पत्नी, बेटी और फिर खुद को मारी गोलीपड़ोसी के बाद सेल्समैन ने पत्नी, बेटी और फिर खुद को मारी गोलीपड़ोसी के बाद सेल्समैन ने पत्नी, बेटी और फिर खुद को मारी गोली

फर्रुखाबाद(दिलीप कटियार): यूपी के फर्रुखाबाद में आपसी रंजिश के चलते खूनी संघर्ष का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां गुटखा सेल्समैन ने पड़ोसी को तमंचे से गोली मारने के बाद अपनी पत्नी और बेटी को भी गोली मार दी। यही नहीं इसके बाद उसने खुद के गले में भी गोली मार ली। आनन-फानन में चारों घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने सेल्समैन को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर कोतवाली बूरा वाली गली का है। जहां किसी बात को लेकर पड़ोसी युवक इरशाद ने संजीव उर्फ हैपी के ऊपर पानी डाल दिया। गुस्साए हैपी ने इरशाद को तमंचे से गोली मारने के बाद 45 वर्षीय पत्नी अनुराधा और 16 वर्षीय पुत्री नैनसी को भी गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद के गले में भी गोली मार ली। आनन-फानन में चारों घायलों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने हैपी को मृत घोषित कर दिया।

वहीं गंभीर रूप से घायल पत्नी व पुत्री को हरिदत्त द्विवेदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साथ ही इरशाद को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया है। सूचना मिलते ही सीओ सिटी व इंस्पेक्टर कोतवाली मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हैपी के घर छापा मारकर हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा बरामद कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि संजीव ने किसी बात को लेकर इरशाद को गोली मार दी। उसके बाद बेटी व पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली, जिसमे संजीव की मौत हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया में अवैध संबंधों का मामला लग रहा है। विवाद का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है क्योंकि अभी कोई भी बात करने की स्थिति में नहीं है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन