BHU के बाद अब AMU में भी छात्रों का हंगामा, कुलपति आवास पर जमकर किया प्रदर्शन

You Are Here
BHU के बाद अब AMU में भी छात्रों का हंगामा, कुलपति आवास पर जमकर किया प्रदर्शनBHU के बाद अब AMU में भी छात्रों का हंगामा, कुलपति आवास पर जमकर किया प्रदर्शनBHU के बाद अब AMU में भी छात्रों का हंगामा, कुलपति आवास पर जमकर किया प्रदर्शन

अलीगढ़ः वाराणसी के बीएचयू में छात्राओं का प्रदर्शन अभी थमा भी नहीं है कि एक ओर विश्वविद्यालय ने हक के लिए जंग छेड़ दी है। छात्रों का आरोप है कि यहां बेहद गंदी क्वालिटी का खाना मिलता है, जिसे खाने से अच्छा है कि इंसान भूखा ही रहे। इसी के चलते वे वाइस चांसलर लॉज के सामने जमकर प्रदर्शन कर रहे है।

जानकारी के अनुसार एसएस नार्थ हॉल के छात्रों का आरोप है कि डायनिंग के चार्जेज बढ़ाने के बावजूद खाने में सुधार नहीं हुआ है, जबकि छात्र इसकी शिकायत कई बार पहले भी कर चुके है, लेकिन प्रोवोस्ट कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। इस संदर्भ में पहले मीटिंग भी बुलाई गई थी, प्रोवोस्ट उसमें भी शामिल ही नहीं हुए।

लिहाजा छात्रों ने खाने का बहिष्कार करते हुए प्रदर्शन किया और कुलपति आवास पर आने के मजबूर हुए हैं। छात्रों का कहना है कि या तो प्रोवोस्ट खाने की क्वालिटी में सुधार करें या फिर पूरी टीम इस्तीफा दें। वहीं एएमयू की प्रॉक्टर टीम कुलपति आवास पर छात्रों की समस्या के समाधान के लिए लगी थी। 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!