CM बनने के बाद योगी को पहली बार झेलना पड़ा छात्र नेताओं का विरोध, जानिए वजह

  • CM बनने के बाद योगी को पहली बार झेलना पड़ा छात्र नेताओं का विरोध, जानिए वजह
You Are Here
CM बनने के बाद योगी को पहली बार झेलना पड़ा छात्र नेताओं का विरोध, जानिए वजहCM बनने के बाद योगी को पहली बार झेलना पड़ा छात्र नेताओं का विरोध, जानिए वजहCM बनने के बाद योगी को पहली बार झेलना पड़ा छात्र नेताओं का विरोध, जानिए वजह

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में स्थित बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में पिछले 3 दिनों में 65 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। इस घटना से नाराज छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की।

जानकारी के अनुसार सीएम योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मेडिकल कालेज में समीक्षा बैठक करने के बाद वार्डों का निरीक्षण किया। इस बीच, कालेज के प्रवेश द्वार पर दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष अमन यादव समेत कुछ छात्रों ने मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाया और नारेबाजी की। पुलिसकर्मियों ने इन छात्रों को हिरासत में ले लिया है।

सीएम बनने के बाद योगी को पहली बार अपने क्षेत्र में छात्र नेताओं का विरोध झेलना पड़ा। कई संगठनों ने कल गोरखपुर बन्द का आह्वान किया है। इसी बीच, कुछ संगठनों ने गोरखपुर स्थित शास्त्री चौक पर योगी का पुतला फूंका। पूर्वी उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों देवरिया, संतकबीरनगर और कुशीनगर से भी प्रदेश सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन जारी रहा। कुशीनगर में छात्रों ने काली पट्टी बांघकर प्रदर्शन किया। देवरिया में सुभाष चौक पर मुख्यमंत्री का पुतला कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं ने फूंका।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!