कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के गेट पर बैठे 8 यात्री गिरे, 3 की मौत

  • कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के गेट पर बैठे 8 यात्री गिरे, 3 की मौत
You Are Here
कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के गेट पर बैठे 8 यात्री गिरे, 3 की मौतकानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के गेट पर बैठे 8 यात्री गिरे, 3 की मौतकानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के गेट पर बैठे 8 यात्री गिरे, 3 की मौत

कानपुरः उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में आज टूंडला से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन से 8 यात्री नीचे गिर गए। इनमें 3 के मरने की खबर है, जबकि पांच 5 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में 3 की मौत
दरअसल पैसेंजर ट्रेन टूंडला से कानपुर जा रही थी तभी औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के पास एक ट्रैक से मालगाड़ी और दूसरे से पैसेंजर ट्रेन क्रॉस हो रही थीं। इसी दौरान मालगाड़ी की अचानक खिड़की खुल गई। इस हादसे में 8 यात्री ट्रेन से गिर गए। हादसे में 3 यात्रियों की मौत होने की खबर है। सूचना पर पहुंची पुलिस को अभी किसी के शव नहीं मिले हैं। जीआरपी और आरपीएफ ट्रैक पर गिरे लोगों को खोज रही है। इस दौरान मालगाड़ी का टूटा गेट ट्रैक के किनारे मिल गया है।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा
जानकारी के अनुसार इटावा से कानपुर जा रही पैंसेजर ट्रेन में भीड़ ज्यादा होने से यात्री गेट पर बैठे थे। तभी दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी की एक बोगी की अचानक खिड़की खुलने से पैसेंजर ट्रैन की बोगियों में गेट पर बैठे लोगों में अफरातफरी मच गई। हड़बड़ी में कई यात्री नीचे गिर गए। घायलों में सभी अलग-अलग बोगियों के यात्री हैं, जिन्हें पास के सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

अछल्दा थाना क्षेत्र में ट्रेन से यात्रियों के कटने की सूचना मिलने पर रेलवे में हड़कंप मच गया। जीआरपी और आरपीएफ के जवान रेलवे ट्रैक के किनारे दौड़ रहे हैं। छानबीन के दौरान घसारा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी का टूटा हुआ गेट मिल गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You