5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर निकला हत्यारोपी

  • 5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर निकला हत्यारोपी
You Are Here
5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर निकला हत्यारोपी5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर निकला हत्यारोपी5 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या, बिजनेस पार्टनर निकला हत्यारोपी

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश): जिले के देवबंद थाना क्षेत्र में पांच साल के बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि बच्चे के पिता और उनके साझेदार के बीच लेन-देन के विवाद के कारण उसकी हत्या की गई है।

पुलिस अधीक्षक (देहात) विद्या सागर मिश्रा ने आज बताया कि अबुल बरकात मोहल्ला निवासी नदीम पास के मानवी गांव में रहने वाले अहसान के साथ पटाखों का काम करता है। दोनों के बीच मात्र तीन हजार रुपये के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, बृहस्पतिवार की शाम नदीम का पांच वर्षीय पुत्र जैब अचानक गायब हो गया। काफी तलाश के बाद जब जैद का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करायी। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लापता होने से पहले जैद को अंतिम बार अहसान के साथ देखा गया था। पुलिस जब अहसान के घर पहुंची तो वह वहां नहीं था।

पुलिस ने संदेह के आधार पर अहसान को उसके रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया। मिश्रा ने कहा, पूछताछ के दौरान अहसान ने बताया कि उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर जैद की पानी में डूबो कर हत्या कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में अहसान के एक साथी नौशाद को गिरफ्तार कर चुकी है और दूसरे साथी को तलाश रही है। पुलिस इस संबंध में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You