30 सालों से बिना बिजली के रह रहा परिवार, विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल

  • 30 सालों से बिना बिजली के रह रहा परिवार, विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल
You Are Here
30 सालों से बिना बिजली के रह रहा परिवार, विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल30 सालों से बिना बिजली के रह रहा परिवार, विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल30 सालों से बिना बिजली के रह रहा परिवार, विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल

आगराः आज के आधुनिक युग में रहकर भी कोई बिजली का प्रयोग नहीं करता। यह बात हैरान कर देने वाली है, लेकिन हम आपको एेसे ही एक परिवार के बारे में बताने जा रहे है। दरअसल बिजली विभाग की लापरवाही के कारण इस परिवार को 1993 से ही बिजली का कनेक्शन ही नहीं मिला है। इस परिवार ने लगभग 30 वर्षों से अपने घर पर बिजली नहीं देखी है।

बिना बिजली के भी विभाग ने भेजा 3 लाख का बिल
जानकारी के मुताबिक लोहामण्डी के रहने वाले इस परिवार की हालत का जिम्मेदार बिजली विभाग है। बिजली विभाग ने इस परिवार को टोरंट पावर और डीवीवीएनल की तरफ से 3 लाख से ज्यादा का बिल भेज दिया गया है। इसी कारण इनके यहां कनेक्शन नहीं हो पा रहा है।

कपड़े सुखाने में होता है तारों का इस्तेमाल
परिवार बिना बिजली और बिना पंखे के ही रहने के लिए मजबूर हैं। परिवार की सदस्य ने बताया कि जब गर्मी लगती है तो हाथ का पंखे से ही गुजारा कर लेती हैं। इनके घर में बिजली का एक तार भी नहीं है। तारों लगे भी हैं तो सिर्फ को कपड़े डालने के लिए ही हैं।

बात तो यह हैरान करने वाली है कि अगर 1993 से बिजली का कनेक्शन नहीं है तो बिल कैसे आया और क्यों आया। मामले में डीवीएनल के प्रबधक इंजीनियर सुधीर कुमार वर्मा का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जाएगी। मामले को जल्द निस्तारित कर लिया जाएगा।

UP Hindi News  की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!