पानी की टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े 2 युवक गिरे नीचे, मौत

You Are Here
पानी की टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े 2 युवक गिरे नीचे, मौतपानी की टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े 2 युवक गिरे नीचे, मौतपानी की टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े 2 युवक गिरे नीचे, मौत

मेरठः युवाओं के लिए सेल्फी लेना खतरनाक साबित हो रहा है, आए दिन सेल्फी के चक्कर में हादसे हो रहे हैं। आलम ये है कि सेल्फी अब मौत का कारण बन रही है। ताजा मामला मेरठ का है, जहां पानी की टंकी पर सेल्फी लेने के चक्कर में 2 युवक अचानक टंकी से नीचे गिर गए और उनकी दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवक दोस्त थे।

PunjabKesari
दरअसल, रविवार देर शाम कंकर खेड़ा थाना इलाके के नंगलताशी में उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब यहां पानी की टंकी से 2 युवक अचानक नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि दोनों टंकी पर सेल्फी लेने चढ़े थे, लेकिन इस दौरान अचानक उन्होंने नियंत्रण खो दिया और जमीन पर आ गिरे। मृतकों के नाम शोभित और ऋषभ है, दोनों अपनी स्कूटी पर सवार होकर यहां पहुंचे थे। वहीं चश्मदीद की मानें तो दोनों युवक में से एक का नियंत्रण खो गया था। तभी दूसरा उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा और उसका हाथ पकड़ा तो वो भी गिर गया।
PunjabKesari
सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों नजदीकी अस्पताल में भेजा, जहां डॉक्टरों उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक शोभित हस्तिनापुर का रहने वाला था जबकि ऋषभ मेरठ के ब्रह्मपुरी का रहने वाला था। दोनों मेरठ के सुभारती कॉलेज के छात्र थे। दोनों की मौत की खबर सुनकर घर में मातम पसर गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन