पुलिस और बदमाशों के बीच 1 घंटा हुई मुठभेड़, 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Dec, 2017 03:18 PM

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने अलीगढ़ में जवां के रहने वाले सोनू बदमाश को मार गिराया। बता दें कि सोनू पर 50 हजार का इनाम था।

बुलंदशहर(इकबाल सैफी): उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने अलीगढ़ में जवां के रहने वाले सोनू बदमाश को मार गिराया। बता दें कि सोनू पर 50 हजार का इनाम था। वहीं पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है। इस मुठभेड़ में बुलंदशहर के एसएसपी की बुलेटप्रूफ जैकेट में भी गोली लगी है।

जानकारी के अनुसार मामला बुलंदशहर के सिकंदराबाद थाना क्षेत्र के संतपुरा नहर का है। जहां बुलंदशहर पुलिस और बादमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ में 12 से ज्यादा राउंड फायरिंग हुई हैं, जबकि पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश सोनू को भी ढेर कर दिया है। वहीं एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल की तरफ फरार हो गया जिसकी कांबिंग कर पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस की मानें तो मुठभेड़ में मरने वाला बदमाश बुलंदशहर में हुई डकैती की वारदातों में शामिल था। दरसल बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्रीय अधिकारी रात में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाश, गुलावठी से सिकंदराबाद बाद आते दिखाई दिए। पुलिस ने जब बाइक को रोकने का इशारा किया तो बदमाश उन पर फायर कर भागने लगे। मुठभेड़ की सूचना पर बुलंदशहर एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम, स्वाट टीम सहित भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा। पुलिस और बादमाशों के बीच लगभग 1 घंटा मुठभेड़ हुई।

इस मुठभेड़ में एसएसपी बुलंदशहर बाल-बाल बचे, क्योंकि बादमाशों ने एसएसपी पर भी कई गोलियां चलाई। गनीमत रही कि एसएसपी बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए थे। वहीं मुठभेड़ के दैरान अलीगढ़ निवासी सोनू 50 हजार इनामी को पुलिस की गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया। पुलिस घायल बदमाश को अस्पताल के लेकर जा रही थी लेकिन रास्ते में ही बदमाश की मौत हो गई। वहीं पुलिस अब दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है, जबकि पुलिस ये भी पता लगा रही है कि सोनू पर बुलंदशहर के अलावा और किस-किस जनपद में मुकदमें दर्ज हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!