आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनायेगी-  डिप्टी सीएम केश प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर पलटवार

Edited By Ramkesh,Updated: 20 Sep, 2024 03:23 PM

your language will make sp a party that is doomed deputy cm kesh

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव जी आप कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं और आपके बयानबाज़ी से केवल...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव आप कांग्रेस के मोहरा और राहुल गांधी के दरबारी बनने के बाद से भाषा की मर्यादा भूल गए हैं और आपके बयानबाज़ी से केवल संपूर्ण संत समाज का ही नहीं प्रदेश की 25 करोड़ जनता का भी अपमान हो रहा है । ऐसे बयान के लिए आप सार्वजनिक रूप से क्षमा माँगें। आपकी भाषा ही सपा को समाप्त वादी पार्टी बनायेगी ।

दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मठाधीश की तुलना माफिया से करने के बयान पर सफाई देते हुये कहा कि वह संतों साधुओं का सम्मान करते हैं मगर वह योगी आदित्यनाथ को मठाधीश मुख्यमंत्री कहने से पीछे नहीं हटेंगे।  यादव ने गुरुवार को कहा कि सन्यासी क्रोध नहीं करता है मगर जबसे भाजपा लोकसभा चुनाव हारी है तबसे उनका संतुलन कुछ गड़बड़ा गया है। उनके बयान कुछ अलग तरह के आ रहे हैं। वे ध्यान हटाने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। एक मठाधीश मुख्यमंत्री से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं।'' उन्होंने कहा ‘‘ हमने या समाजवादियों ने कभी संतो, महंतों, साधुओं के बारे में कभी कुछ नहीं कहा।

अगर मुख्यमंत्री जी अपने ऊपर लेते हैं तो हम उन्हें मठाधीश मुख्यमंत्री कहेंगे।'' मुख्यमंत्री योगी के भस्मासुर वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होने कहा ‘‘ भाजपा को पता है कि उसका भस्मासुर कौन है। भाजपा अपने भष्मासुर को खोज रही है। भाजपा अभी हरियाणा, कश्मीर और फिर महाराष्ट्र के चुनाव भी हारेगी। कम से कम भाजपा को अपने भष्मासुर को तो ढूढ़ना चाहिए।'' यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री पर कई गंभीर मुकदमे हैं। ये पहले मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने इतने गंभीर मुकदमों को वापस लिया है। सरकार को प्रदेश के टॉप टेन माफियों की सूची जारी करनी चाहिए। पता चल जाएगा कि माफिया किस दल के साथ हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!