शिवपाल की अखिलेश को नसीहत- यशवंत सिन्हा ने नेता जी को बताया था ISI का एजेंट, नहीं देना चाहिए समर्थन

Edited By Ramkesh,Updated: 16 Jul, 2022 06:17 PM

yashwant sinha told netaji the agent of isi should not support

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को नसीत दी है। उन्होंने अखिलेश को चिट्ठी लिखकर कहा कि  यशवंत सिन्हा ने मुलायम सिंह को ISI का एजेंट बताया था। ऐसे में पार्टी ने...

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को नसीत दी है। उन्होंने अखिलेश को चिट्ठी लिखकर कहा कि  यशवंत सिन्हा ने मुलायम सिंह को ISI का एजेंट बताया था। ऐसे में पार्टी ने राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा का समर्थन कर के मजाक बनाया है। उन्होंने पत्र के माध्यम से कहा कि समाजवादी को यशंतसिंहा को समर्थन नहीं देना  चाहिए। शिवपाल ने कहा कि हम नेता जी का अपमान बदार्शत नहीं करेंगे।

बता दें कि 18 जुलाई को राष्ट्रपति का होगा चुनाव होगा। इससे पहले ही समाजवादी पार्टी यशवंत सिंहा के समर्थन का ऐलान कर चुकी है।  गौरतलब है कि इसे लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक पुराने अखबार की कटिंग ट्वीट करते हुए अखिलेश यादव से पूछा है कि जिन्हें आप राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन दे रहे हैं उनके मुलायम सिंह यादव पर दिए बयान को लेकर क्या कहेंगे? मुलायम सिंह यादव को आईएसआई एजेंट बताने वाले महानुभाव का राष्ट्रपति पद के लिए समर्थन कर अखिलेश यादव ने एक बार फिर अपने व समाजवादी पार्टी के संस्कारों को प्रदेश के समक्ष उदाहरण के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!