अमिताभ बच्चन की वजह से पहली बार चार्टेड प्लेन में बैठकर भावुक हुए श्रमिक, बोले- Thank You

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 11 Jun, 2020 05:09 PM

workers became emotional sitting in charted plane for the first time

कोरोना संकट में बॉलीवुड के सितारे श्रमिकों के लिए मसीहा बनकर उभर रहे हैं। सोनू सूद के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रवासी श्रमिकों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है तो ऐसे में पहली बार चार्टेड प्लेन में हवाई सफर तय कर भावुक हुए श्रमिकों ने बिग बी...

प्रयागराजः कोरोना संकट में बॉलीवुड के सितारे श्रमिकों के लिए मसीहा बनकर उभर रहे हैं। सोनू सूद के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने प्रवासी श्रमिकों के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है तो ऐसे में पहली बार चार्टेड प्लेन में हवाई सफर तय कर भावुक हुए श्रमिकों ने बिग बी को धन्यावाद किया है।
PunjabKesari
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने माहीम दरगाह और हाजी अली दरगाह ट्रस्ट की मदद से प्रवासियों की लिए विशेष विमानों का इंतजाम कराया है, जिससे प्रवासियों को उनके घर भेजा गया है। अमिताभ बच्चन की पहल पर मुंबई से कामगारों और श्रमिकों को लेकर एक चार्टेड प्लेन प्रयागराज के बम्हरौली एयरपोर्ट पर उतरा। विशेष विमान से करीब 180 कामगारों और श्रमिकों को प्रयागराज लाया गया है। 
PunjabKesari
ऐसे में कई लोगों की यह पहली हवाई यात्रा थी। जिसके चलते कामगारों के चेहरे पर घर पहुंचने की खुशी साफ तौर पर झलक रही थी। तो वहीं कुछ श्रमिक भावुक हो गए और उन्होंने अमिताभ बच्चन शुक्रिया कुछ अलग अंदाज में अदा किया। उन्होंने अमिताभ बच्चन की दरियादिली के लिए जमकर सराहना की है। मुंबई से प्रयागराज पहुंची महिलाओं ने अमिताभ बच्चन को थैंक्यू कहकर उनका शुक्रिया अदा किया है। श्रमिकों के परिवारों ने अमिताभ बच्चन के साथ ही सहयोगी ट्रस्ट को भी दिया धन्यवाद दिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!