जहरीली शराब के धंधे में लिप्त लोगों पर होगी सख्त कार्रवाई: केशव मौर्य

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Feb, 2019 10:19 AM

who will be involved in poisonous liquor business keshav maurya

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहरीली शराब पीने से हुई मौतों सरकार ने गम्भीरता से लिया है और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मौर्य रविवार को दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में...

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जहरीली शराब पीने से हुई मौतों सरकार ने गम्भीरता से लिया है और दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी और किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। मौर्य रविवार को दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में सड़क के लोकार्पण के मौके पर सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने सपा-बसपा और कांग्रेस पर तगड़े सियासी वार किए। उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि विपक्ष केवल झूठ बोलना जानता है। उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन सांप और नेवला के की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विपक्ष के भ्रष्टाचारों की जो कुंडली खुलनी शुरू हुई, वह आगे पूरी तरह से ना खुल जाए, इसलिए सारे विरोधी जो कभी सांप और नेवला की तरह दुश्मन हुआ करते थे, अब सब एक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सारा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में रोकने की साजिश रच रहा है। ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है। सभी का लक्ष्य मोदी को दोबारा पीएम बनने से रोकना है।क्योंकि अगर मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन गए तो सबके भ्रष्टाचार में लूटी गई रकम को निकालकर गरीबों में बांटने का काम करेंगे।

मौर्य ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधते हुए कहा कि पहले उन्होंने चोरी से विदेशों में सम्पत्ति बनाई और अब सरकारी ऑफिसों के चक्कर लगा रहे हैं। केंद्र की मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी। केशव ने कहा कि मोदी सरकार के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल पर भारी हैं। मोदी सरकार ने देश के गरीबों के लिए जितना किया उतना किसी सरकार ने नहीं किया। उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस मामले को राज्य सरकार ने गम्भीरता से लिया है। पूरा मामला सरकार के संज्ञान में है। उन्होंने कहा कि सरकार दोषियों की पहचान कर रही है। जांच में दोषी पाए गए किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पीड़ित परिवारों को मुआवजा पहले ही घोषित कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!