जब वारंटी को पकड़ने गई पुलिस, तो परिजनों ने कर दिया कुछ एेसा कांड...

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Dec, 2017 12:29 PM

when the police went to catch the warranty  then

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में रविवार रात पुलिस टीम जैसे ही एक आरोपी को पकड़ने गई तो गुस्साए आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर ही घातक हमला कर दिया। इस घातक हमले से 2 सिपाही ..

कुशीनगरः उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में रविवार रात पुलिस टीम जैसे ही एक आरोपी को पकड़ने गई तो गुस्साए आरोपी के परिजनों ने पुलिस पर ही घातक हमला कर दिया। इस घातक हमले से 2 सिपाही समेत 1 दारोगा घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल घटना कसया इलाके के कनखोरिया गांव की है। जहां कोर्ट से वांरट जारी होने के बाद पुलिस टीम आोरपी के घर पहुंची। पुलिस जैसे ही वारंटी के दरवाजे पर टीम लेकर पहुंची तभी आरोपी के परिजनों ने लाठी डंडा लेकर पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दरोगा मृत्युंजय सिंह एवं 2 सिपाही घायल हो गए। पुलिसकर्मियों को अपनी जान बचाने के लिए घायल अवस्था में ही अपने असलहे लहरा कर आरोपी के परिजनों को डराना पड़ा। 

आरोपियों के खिलाफ केज दर्ज
वहीं घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एसओ कसया गजेन्द्र राय ने 1 महिला समेत 4 लोगों को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पुलिस टीम ने घेराबंदी करके मौके से रामपरीखन यादव, सुरेन्द्र, हरिकेश व समतोल देवी को हिरासत में लिया। जबकि 1 अन्य महिला मौके से फरार हो गई। घायल दरोगा की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!