वाराणसी में अबू आजमी के खिलाफ बेनामी संपत्ति मामले में दर्ज कराई गई शिकायत, मुश्किल में सपा नेता

Edited By Anil Kapoor,Updated: 20 Oct, 2023 08:03 AM

varanasi lucknow complaint filed against abu azmi in benami property case

Varanasi\Lucknow: समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक अबू आजमी तथा अन्य के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग के हालिया छापेमारी बाद वाराणसी विकास प्राधिकरण ने एक स्थानीय रियल एस्टेट कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत ....

Varanasi\Lucknow: समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक अबू आजमी तथा अन्य के खिलाफ कथित बेनामी संपत्ति मामले में आयकर विभाग के हालिया छापेमारी बाद वाराणसी विकास प्राधिकरण ने एक स्थानीय रियल एस्टेट कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। प्राधिकरण ने अपनी शिकायत में कंपनी ‘विनायक निर्माण प्राइवेट लिमिटेड' पर जालसाजी और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

सपा विधायक अबू आजमी के खिलाफ बेनामी संपत्ति मामले में शिकायत दर्ज
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वाराणसी विकास प्राधिकरण (वीडीए) ने आयकर विभाग की लखनऊ स्थित जांच इकाई के निर्देशों और एक आधिकारिक पत्र पर कार्रवाई की और कंपनी के खिलाफ वाराणसी पुलिस को एक शिकायत भेजी। उन्होंने बताया कि कंपनी के खिलाफ वाराणसी पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 एवं 471 के तहत  मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:-

Ayodhya News: हनुमानगढ़ी मंदिर परिसर में नागा साधु की गला घोंटकर हत्या, 2 शिष्य गिरफ्तार
अयोध्या के प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर परिसर में एक नागा साधु की बुधवार देर रात गला घोंटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि मृतक की पहचान साधु राम सहारे दास (40) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि मृतक के गले पर एक गहरा निशान पाया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मृतक साधु के 2 शिष्यों अंकित दास और ऋषभ शुक्ला को गिरफ्तार किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!